Man of The World 2022 Winner Aditya khurana Biography in Hindi - Age,height, wife, family, birthday date, profession,

Aditya khurana भारत के प्रोफेशनल actor है जिनका जन्म भारत की एक माध्यम वर्ग के परिवार पुणे, महाराष्ट्र मे हुआ था। कुछ दिनों से यह खूब चर्चा का विषय बन रहे है क्योंकि हाल ही में इन्होंने Man of The World 2022 का खिताब अपने नाम किया है। यह ऐक्टर के साथ सिंगर , मॉडल और content producer भी है। 

Aditya khurana Biography


Man of The World Contest?

मैन ऑफ द वर्ल्ड पेजेंट का 4th Edition 18 जून, 2022 को फिलीपींस के बागुइओ सिटी में आयोजित किया गया था, यह प्रतियोगिता का 4th edition था। बुल्गारिया के 27 वर्षीय डेनियल जॉर्जीव, जिन्होंने 11 जुलाई, 2019 को 3rd edition जीता था, को हटा दिया गया था, और इवेंट के उपविजेता दक्षिण कोरियाई जिन क्यू किम ने भारत के आदित्य खुराना को ताज पहनाया 

आदित्य खुराना ने 18 जून, 2022 को मैन ऑफ द वर्ल्ड 2022 में भारत को represent किया। उन्होंने फिलीपींस के बागुइओ सिटी में बागुइओ कन्वेंशन सेंटर में 21 अन्य दावेदारों के खिलाफ competition के बाद खिताब जीता।


Name Aditya Khurana
Age 22 Year
Profession Actor, Influencer and Model
Instagram @iadityakhurana
Place pune
Famous For Winner of Man of the World
Nationality Indian
Religion Hindu
Height 6"0 inch
weight 65 kg Approx
Skin Fair
Hair Color Black
Eye color Black


  • Aditya Khurana का जन्म और पालन-पोषण पुणे, महाराष्ट्र, भारत में हुआ था। वह एक मध्यवर्गीय परिवार से हैं। उनका परिवार नहीं चाहता था कि वह अभिनेता बनें।
  • उनके पास ज़ी म्यूज़िक और वेब सीरीज़ लिप लॉक द्वारा लॉन्च किए गए गाने और एल्बम हैं।
  • Aditya Khurana एक कुशल अभिनेता बनने से पहले 132 ऑडिशन में असफल रहे। 2014 में, उन्होंने स्वतंत्र रूप से रहते हुए अभिनय में अपना करियर बनाना शुरू किया।
  • 2016 में, उन्होंने पुणे विश्वविद्यालय में गणेशखिंड, पुणे में प्रवेश किया।
  • अप्रैल 2018 में, उन्होंने हुगली, पश्चिम बंगाल, भारत का दौरा किया।
  • नवंबर 2019 में, उन्होंने मुंबई, महाराष्ट्र का दौरा किया।
  • मई 2020 में, उन्होंने थाईलैंड के चियांग माई का दौरा किया।
  • उन्होंने पुष्पेंद्र सिंह की त्वरित फिल्म "लव एक्स सोसाइटी" में अभिनय किया, जो 7 मार्च, 2021 को रिलीज़ हुई थी।
  • जून 2021 में, उन्होंने ट्रिब्यून इंडिया को सूचित किया कि वह फिल्म "द रेज" में दुबई, संयुक्त अरब अमीरात में एक स्व-निर्मित व्यवसायी की भूमिका निभाएंगे, जिसे गोवा, भारत में फिल्माया गया था।
  • मई 2022 में वह दुबई में थे। 18 जून, 2022 को, उन्होंने मैन ऑफ द वर्ल्ड 2022 में भारत का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने फिलीपींस के बागुइओ सिटी में बागुइओ कन्वेंशन सेंटर में 21 विभिन्न उम्मीदवारों के साथ प्रतिस्पर्धा की और खिताब हासिल किया।

Also Read This:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ